Video : नए साल की शुरुआत में ही सुष्मिता ने थामा अपने बॉयफ्रेंड का हाथ
Video : नए साल की शुरुआत में ही सुष्मिता ने थामा अपने बॉयफ्रेंड का हाथ
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. भले ही अब सुष्मिता फिल्मों में ना आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुडी ही रहती हैं. पिछले काफी वक्त से सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सुष्मिता और रोहमन साथ में हाथ पकड़कर सीढ़ियों से नीचे उतारते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दें रहे हैं. रोहमन ने तो सुष्मिता का पर्स भी पकड़ा हुआ है. आपको बता दें ये दोनों बाहुबली डायरक्टेर एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी अटेंड करने पहुंचीं. आपको बता दें कार्तिकेय की शादी पूजा प्रसाद से हो रही है और सुष्मिता रिश्ते में पूजा की चचेरी बहन लगती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "#yourstruly #moments from Pooja & Karthikeya #wedding #jaipur #fairmonthotel Introducing my Amma & friend @ramvee , Mr. & Mrs. Prasad, Pooja’s parents & my adopted family!!! And of course, the super gracious Prabhas!!! what precious memories @rohmanshawl #cherished I love you guys!!!" आप भी देखे उनका ये वीडियो.

परिवार के सामने भी बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आईं सुष्मिता

Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले

सुष्मिता ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो और लिखा प्यारभरा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -