सुष्मिता ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो और लिखा प्यारभरा मैसेज
सुष्मिता ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो और लिखा प्यारभरा मैसेज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने हॉट लुक के साथ-साथ अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में हैं. आपको बता दें सुष्मिता पिछले काफी समय से मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप में हैं. आए दिन वो उनके साथ कई फोटोज भी शेयर करती ही रहती हैं. इस समय तो दोनों का प्यार चरम पर है और सुष्मिता इसे किसी से भी नहीं छिपा रही हैं.

हाल ही में एक बार फिर सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं रोहमन काउच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर सुष्मिता ने एक बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि- 'जब हम अपने भूतकाल और भविष्य को छोड़ देते हैं तो वर्तमान सामने होता है. मैं देख रही हूं कि तुम मुझे देख रहे हो.' इसके साथ उन्होंने किस वाली इमोजी भी लगाई है.

आपको बता दें पिछले कुछ समय से सुष्मिता और रोहमन की चर्चा हर तरफ हो रही है. कुछ दिन पहले ही सुष्मिता ने एक और फोटो शेयर की थी जिसमें वो रोहमन के साथ नजर आ रही थी. आपको बता दें सुष्मिता ने अपने बॉलीवुड में नायक, समय, मैं हूं ना, बीवी नंबर 1, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता और फिजा जैसी फिल्मों में काम किया. पिछले काफी समय से वो फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी चल रही हैं.

तो क्या 'बागी 3' भी साइन कर चुकी हैं सारा अली खान, यूँ दिया जवाब

हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' ने भारत में की ताबड़तोड़ कमाई

लड़की को अकेले देख घर में घुस गया ये एक्टर और फिर कमरे में बंद करके...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -