Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले
Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने दुनियाभर में अपनी एक्टिंग के दम पर बड़ा नाम कमाया है. आपको बता दें आज सलमान 53 साल के हो चुके हैं. सलमान खान ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बुधवार देर रात बर्थडे सेलिब्रेट किया था. सोशल मीडिया पर भी सलमान की बर्थडे पार्टी के कई वीडियो सामने आए हैं जो अब खूब वायरल हो रहे हैं.

हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमे सलमान अपनी पूर्व को-एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सुष्मिता ने शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान ने उनके साथ जमकर डांस किया. इतना ही नहीं ख़ुशी के मारे सलमान ने कई बार सुष्मिता को गले भी लगाया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ''जब भी जिंदगी हमें डांस करने या एक साथ बैठने का मौका देती है तो हम डांस करते हैं. प्रेम की यह यात्रा साल 1989 से 'मैंने प्यार किया' फिल्म से शुरू हुई. साल 2005 में 'मैंने प्यार क्यूं किया' में मुझे स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. सचमुच क्या सफर रहा. उस शख्स को जन्मदिन की बधाई, जो सेलिब्रेट करने के लिए कभी नहीं रुकता. आपका आने वाला साल बेहद अच्छा रहे सलमान खान. यह जानते होंगे आप कि मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगीं.'' आप भी देखिए सुष्मिता और सलमान का ये वीडियो.

इन 5 बॉलीवुड कलाकारों को देखकर खौल जाता है सलमान का खून

इस प्रेमिका द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद का पीट-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

सलमान के जन्म पर उनकी दाई को नेक में मिले थे इतने रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -