सुष्मिता सेन ने दिल्ली के हॉस्पिटल में भिजवाए ऑक्सीजन सिलेंडर्स, वाहवाही की जगह हुई ट्रोल

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ऐसी अभिनेत्री हैं जो ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। वही अब हाल ही में सुष्मिता ने दिल्ली के एक हॉस्पिटल के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर्स भिजवाए जिसके पश्चात् उन्हें एक यूजर ने ट्रोल करने का प्रयास किया। हालांकि अभिनेत्री ने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, सुष्मिता को जैसे ही खबर मिली कि दिल्ली के एक हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी पड़ रही है उन्होंने तत्काल वहां ऑक्सीजन पहुंचाने का प्रयास किया है, किन्तु अभिनेत्री को ट्रांसपोर्ट ना मिलने के कारण वह दिल्ली में उन सिलेंडर्स को पहुंचा नहीं पा रही हैं। सुष्मिता ने ट्वीट किया, ‘ये बेहद ही दिल तोड़ देने वाली बात है, प्रत्येक स्थान पर ऑक्सीजन की कमी है। मैंने दिल्ली के एक हॉस्पिटल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर्स अरेंज करवाने का प्रयास किया है, मगर मैं यहां से उन्हें भेज नहीं पा रही हूं। प्लीज कोई मार्ग निकालने में मेरी सहायता करें।’

वही सुष्मिता के इस काम की जहां सभी प्रशंसक कर रहे हैं वहीं एक यूजर ने अभिनेत्री को ट्रोल किया। उसने लिखा, यदि ऑक्सीजन की कमी हर स्थान पर है तो आप मुंबई में देने की बजाय इन सिलेंडर्स को दिल्ली में क्यों भिजवा रही हैं। इस पर अभिनेत्री ने उत्तर दिया, क्योंकि मुंबई में ऑक्सीजन है। दिल्ली में नहीं और वो भी इन छोटे अस्पतालों में। तो आप भी यदि सहायता कर सकते हैं तो करें। बता दे कि सुष्मिता ने इस के चलते ये भी बताया कि वह इन दिनों वेब शो आर्या के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। वह शीघ्र ही दूसरे सीजन को लेकर बाकी की जानकारी देंगी। इसके अतिरिक्त लाइव के दौरान सुष्मिता एक प्रशंसक से भी बात करती हैं।

शादी टूटने की अफवाहों पर खुलकर सामने आईं सुनिधि चौहान

अस्पताल नहीं दे रहा श्रवण राठौड़ का पार्थिव शरीर, कहा- पहले 10 लाख करो जमा...

ट्रोलर को वरुण धवन ने दिया करारा जवाब, हो गई बोलती बंद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -