इस शख्स के कहने पर सुष्मिता सेन ने की फिल्मों में वापसी, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
इस शख्स के कहने पर सुष्मिता सेन ने की फिल्मों में वापसी, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों कई खुलासे कर रही हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक और किस्से का जिक्र किया जब उनकी बेटी के किए सवाल से सुष्मिता सेन का भ्रम टूट गया. सुष्मिता ने बताया कि एक बार उनकी बेटी ने ऐसा सवाल किया कि उन्हें समझ आया कि वो अपनी जिंदगी में क्या मिस कर रही हैं. 

सुष्मिता सेन ने कहा- आप अपनी जिंदगी में कभी किसी एम्बिशन को रेस्ट मोड पर नहीं लाते हो. आप बस किसी और चीज को प्रायोरिटी देने लगते हो. एक वक़्त पर मैं एक बेहद छोटी सी बच्ची की मां थी. जिसे मेरे डेडिकेटेड समय की आवश्यकता थी. मैं उसे अकेला नहीं छोड़ सकती थी. वो उसके ग्रोथ की उम्र है. एक बात आपको बताती हूं मैं. अलीसा सेन जब 8 वर्ष की हुईं तो उसने मुझसे एक सवाल पूछा. 

अलीसा ने पूछा क्यों लोग आपके साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं. क्योंकि आपको पता है, मैं थोड़ी मशहूर हूं. फिर उसने पूछा- किस बात के लिए. तो मैंने कहा- मैं मिस यूनिवर्स थी. मैं एक्टर हूं. फिर उसने कहा- हट, मैंने कभी आपको एक्टिंग करते नहीं देखा. उसकी बातों से मुझे रिमांइडर मिला. कि बस बहुत हो गया घर पर बैठना. अब काम पर वापस चलो. उसने मुझे याद दिलाया. फिर मैंने सबको फ़ोन किया कि मैं काम पर वापस आने को तैयार हूं. हाल ही में सुष्मिता सेन ताली वेब सीरीज में दिखाई दी थीं. इसमें उन्होंने ट्रांसजेंडर एक्टीविस्ट श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाई है.

'मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर बैठना चाहिए', जब एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी शर्मनाक डिमांड

मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान, टेका माथा

'मैंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक किया था...', करण जौहर ने किए शॉकिंग खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -