अरसो बाद साड़ी छोड़ इतने ग्लैमरस लुक में नजर आई रेखा
अरसो बाद साड़ी छोड़ इतने ग्लैमरस लुक में नजर आई रेखा
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में शुमार सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सुष्मिता की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं. उनकी दीवानगी का ये आलम हैं कि सिर्फ 6 घंटे के अंदर इन तस्वीरों को 52 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. उनकी ये सभी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अब आप भी ये ही सोच रहें होंगे ना कि इन तस्वीरों में ऐसा क्या खास हैं, तो चलिए आपको बता ही देते हैं.

गुरुवार को ही सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में गई थी. इस दौरान उनके साथ करण जौहर और हसीन बाला रेखा भी नजर आई. तस्वीर में खास हैं रेखा का अलग हटकर अंदाज़. हमेशा साड़ी में नजर आने वाली रेखा का इस दौरान बेहद ग्लैमरस अंदाज़ नजर आया. काफी समय बाद रेखा किसी फिल्म की स्क्रीनिंग में इतने मॉर्डन अंदाज़ में नजर आई हैं.

फैंस रेखा के इस लुक को देखकर तो उनके और ज्यादा दीवाने हो गए हैं. गॉगल लगाए रेखा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. शायद अरसो बाद ही उन्हें इस लुक में देखा गया हो. फैंस रेखा के इस लुक की खूब तारीफ कर रहें हैं.

आपको बता दे रानी मुखर्जी पुरे 4 साल सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'हिचकी' से कमबैक कर रही हैं. यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्पैशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म हिचकी 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

कनाडा से शुरू हुई थी इस अभिनेता की प्रेमकहानी, पत्नी से कद में है छोटे

5 बॉलीवुड कलाकार जिन्होंने नकारात्मक भूमिका में भी जीता दिल

ऐसी है इस बर्थडे बॉय की लव लाइफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -