कनाडा से शुरू हुई थी इस अभिनेता की प्रेमकहानी, पत्नी से कद में है छोटे
कनाडा से शुरू हुई थी इस अभिनेता की प्रेमकहानी, पत्नी से कद में है छोटे
Share:

हिंदी फिल्मों के बेहतरीन कॉमेडियन में से एक राजपाल यादव का आज 37 वर्ष के हो गए हैं. राजपाल यादव आज के समय में सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक हैं. अब तक वो सैकड़ों फिल्मों में नजर आ चुके हैं. राजपाल के जन्मदिन पर हम आपको उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहें हैं. राजपाल यादव ने दो शादी की थी. पिछले साल ही उन्होंने नवंबर में उनकी बेटी ज्योति की शादी की हैं. राजपाल के दामाद एक बैंकर हैं. ज्योति राजपाल की पहली पत्नी की बेटी हैं. ज्योति के जन्म के दौरान उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी.

इसके बाद राजपाल अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे. कनाडा में उनके एक दोस्त के जरिये राधा नाम की लड़की से मुलाकात हुई थी. राधा और राजपाल के बीच धीरे-धीरे बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. साल 2003 में राधा और राजपाल ने शादी कर ली. राजपाल यादव और राधा की एक नौ साल की बेटी भी हैं जिसका नाम हनी हैं.

राधा राजपाल से लम्बाई में एक इंच बड़ी हैं. आपको बता दे राजपाल यादव इंडस्ट्री के सफल अभिनेताओं में से एक हैं. आखिरी बार राजपाल फिल्म 'जुड़वां-2' में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म में खूब कमाई की थी. राजपाल यादव अपनी अगली फिल्म 'शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड' में नजर आएँगे.

मणिकर्णिका : झलकारी बाई के किरदार में जम रही है अंकिता लोखंडे

जाह्नवी कपूर की तरह इन कलाकारों ने भी डेब्यू से पहले खोया अपनी माँ को

'एक दो तीन..' के पहले लुक में काफी सेक्सी दिखीं जैकलीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -