ऐसी है इस बर्थडे बॉय की लव लाइफ
ऐसी है इस बर्थडे बॉय की लव लाइफ
Share:

16 मार्च 1985 को जन्में कुंवर अमर को 'डांस इंडिया डांस' के कारण फेम मिला था. उनका असली नाम कुंवर अमरजीत सिंह है, जो आज 33 के हो चुके हैं. आपको बता दें कि कई सालों से चार्ली चौहान उनकी गर्लफ्रेंड हैं, जिससे वह बेहद प्यार करते हैं. कुंवर की ज़िन्दगी में एक ऐसा कठिन समय भी आया था जब उनकी और चार्ली की राहें बंट गई थी.

कुंवर और चार्ली की मुलाकात करवाने वाले 'DID' फेम धर्मेश हैं. कुंवर ने बताया की पहली मुलाकात में चार्ली उन्हें काफी अट्रैक्टिव लगी थीं, तो वही चार्ली को भी उनसे प्यार हो गया था. चार्ली ने बताया कि वह अमर को तब से फॉलो कर रही हैं, जब वह टीवी सीरियल 'दिल दोस्ती डांस' में आया करते थे. अमर को देखने के बाद चार्ली को लगा कि उनमे बहुत एटीट्यूड है, लेकिन उनसे मिलने के बाद पता चला कि वह बेहद ही मैच्योर हैं और उनमे बिलकुल भी एटीट्यूड नहीं है.

जहां एक तरफ अमर चाहते हैं कि चार्ली काम को लेकर ज्यादा इमोशनल ना हों क्योंकि जहां प्यार होता है वहां लड़ाई होना लाज़मी है. वहीं चार्ली को अमर का केयरिंग स्वाभाव बहुत अच्छा लगता है और उनका मानना है कि अमर को केयरिंग के अलावा दूसरे कामों पर भी ध्यान देना चाहिए. अक्टूबर 2015 ऐसा समय था, जब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था.

अपने बिजी स्केड्यूल होने की वजह से दोनों एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते थे. लेकिन अमर ज्यादा समय चार्ली से दूर नहीं रहे पाए और जून 2016 में वह वापस एक साथ रहने लग गए. उन्होंने किसी तरह चार्ली को मना लिया और तबसे अब तक वह साथ में हैं. न्यूज़ ट्रैक फैमिली की ओर से कुंवर अमर को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मणिकर्णिका : झलकारी बाई के किरदार में जम रही है अंकिता लोखंडे

यह सेलेब्रिटीज़ बन सकते हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स, यह होंगे होस्ट

पहले पार्टनर को तलाक देने के बाद, अब इस तरह एन्जॉय कर रहा है ये कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -