क्या आप पहचान सकते हैं कौन है ये बैक मसल्स वाली एक्ट्रेस
क्या आप पहचान सकते हैं कौन है ये बैक मसल्स वाली एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जो आजकल 40 के पार होने पर भी अपनी हॉटनेस नहीं खोती. खुद को मेन्टेन रखने के लिए दिन रात एक कर देती है ताकि उनकी हेल्थ में कोई परेशानी ना आये. ऐसी कई एक्ट्रेस को आपने देखा होगा जो कसरत करके खुद को बेहद ही फिट बनाये हुए हैं और सोशल मीडिया पर इसकी छाप भी छोड़े हुए हैं. ऐसी ही एक और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे कि कौन है वो खूबसूरत एक्ट्रेस. 

Video : बेटियों को सेल्फ डिफेंस के टिप्स दे रही हैं सुष्मिता सेन

दरअसल, बॉलीवुड पर अपना राज़ कर चुकी ये एक्ट्रेस आजकल एक्सरसाइज कर खुद की बॉडी को बनाने में लगी हुई हैं. आये दिन फोटो और वीडियो शेयर करती हैं जिनमें वो अपने 6 पैक्स दिखाती हैं और बॉडी की मसल्स जो अब बदलती जा रही हैं. इस फोटो में भी आप देख सकते हैं जिसमें उन्होंने अपना बैक साइड पोज़ दिया है जिसमें उनकी मसल्स बेहद ही अलग दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन हैं जो हमेशा ही अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

सुष्मिता ने इसके पहले भी कई फोटो शेयर किये हैं जिनमें उनकी हेल्थ और बॉडी साफ दिखाई दे रही है. लेकिन इस फोटो में उन्होंने अपने छरहरे को छुपा कर रखा है ताकि आप भी गेस कर पाएं कि ये कौन हैं. सुष्मिता सेन अपनी बेटियों को भी ऐसी ही गुर सीखा रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : 101 साल की महिला के साथ इस तरह दिखी सुष्मिता सेन

ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -