Video : बेटियों को सेल्फ डिफेंस के टिप्स दे रही हैं सुष्मिता सेन
Video : बेटियों को सेल्फ डिफेंस के टिप्स दे रही हैं सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल अपनी बेटियों के साथ छुट्टिया बिता रही हैं जहां से उनकी तस्वीरें भी आ रही हैं. फिल्मों से दूर सुष्मिता आजकल अपनी बेटियों पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं और अच्छा बुरा सीखा रही हैं. ऐसे ही सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है जो आपको भी देखना चाहिए और अपनी बेटियों को कुछ ऐसा ही सिखाना चाहिए. तो चलिए आपको बता देते हैं उनका ये वीडियो जिससे आप भी कुछ सीख पाएंगे.

मीडिया को देखते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

सुष्मिता सेन अपनी बेटियों को बहुत प्यार करती हैं और उनके लिए सब कुछ करती हैं. उसी तरह इस बार वो दोनों बेटियों रेनी और अलीशा को सेल्फ डिफेन्स सीखा रही हैं यानि अपनी ही तरह बनाने वाली हैं ये सुष्मिता अपनी बेटियों को ताकि वो कहीं बाहर जाए तो अकेला पाकर घबराएं ना. ऐसा हर माँ को सोचना चाहिए. फ़िलहाल आप इस वीडियो क्लिप को देख सकते हैं जिसे हम दिखा रहे हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी की इतनी हॉट तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिंकः है  #dancing #kicking & engaging Mr. #bobdummy  Renee & I feel it out   #gym #dellaresorts #sharing #fun #discipline #togetherness love you guys!!  Goooood Morning!!! देखा जा सकता है सुबह-सुबह वो अपने बेटियों को डांस, किकिंग और ऐसी ही जिम की एक्सरसाइज सीखा रही हैं. इसके अलावा सुष्मिता अक्सर ही किसी न किसी इवेंट में नज़र आती ही रहती हैं और अपनी बच्चियों के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस डर से नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाया था

किंग खान की वजह से अजय ने नहीं देखी काजोल की ये सुपरहिट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -