ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस
ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस
Share:

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के अलावा अपने फिगर को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कई ऐसी एक्ट्रेसेस जिन्होंने भले ही फिल्मों को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी अपने फिगर और लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। आज आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस से रूबरू करा रहे हैं जिन्होंने अपने होठ, बॉडी,फेस,नाक नहीं बल्कि अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराई हैं। तो चलिए आपको बताते है कौन है वह एक्ट्रेसेस -

बिपाशा बसु - बिपाशा फिल्मों में भले ही ज्यादा सुपरहिट साबित नहीं हुई हो लेकिन वह अपने सेक्सी लुक को लेकर हमेशा चर्चा का विषय रहीं हैं। इतना ही नहीं बिपाशा ने और सुंदर दिखने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी भी कराई हैं। 

क्या शाहिद कर पाएंगे 'स्त्री' की 'बत्ती गुल..' ??

शिल्पा शेट्टी - बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी आज भी अपने स्लिम फिगर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने इस स्लिम फिगर का क्रेडिट वह योगा को देती है। लेकिन आपको बता दें कि शिल्पा ने ग्लैमरस दिखने के लिए अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराई हैं। 

कंगना रणौत - बॉलीवुड क्वीन से फेमस कंगना रणौत कई फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं। उन्होंने फिल्म 'फैशन' से अपनी पहचान बनाई थीं लेकिन असली पहचान फिल्म तनु वेड्स मनु से मिली थीं। आपको बता दे कि कंगना ने ब्रेस्ट सर्जरी कराई हैं। इसके बाद वह और भी ज्यादा खुबसूरत दिखने लगी।

सिद्धार्थ के फिल्म छोड़ने की अफवाह पर बोली परिणीति


सुष्मिता सेन - मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने भले ही फिल्मों को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह अपने फिगर को लेकर आज भी चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद में ​ब्रेस्ट सर्जरी कराई थीं। 

श्रीदेवी - बॉलीवुड की चांदनी नाम से फेमस हुई श्रीदेवी ने भी ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी। हालांकि आज वह इस दुनिया को अलविदा कह चुकीं हैं लेकिन आज भी वह सबके दिलों में जिंदा हैं। 


बॉलीवुड अपडेट्स

कपूर और भट्ट खानदान में बजेंगी शहनाई, दोनों परिवारों ने कुबूल किया रिश्ता

फोटोशूट के लिए राजकुमारी बनी ये मशहूर एक्ट्रेस

दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -