ऋतिक से लेकर रणदीप हुड्डा तक को डेट कर चुकीं हैं सुष्मिता सेन
ऋतिक से लेकर रणदीप हुड्डा तक को डेट कर चुकीं हैं सुष्मिता सेन
Share:

सुष्मिता सेन का नाम आते ही आँखों के सामने उनकी खूबसूरत सी तस्वीर आ जाती हैं। सुष्मिता वाकई में बहुत ही खूबसूरत अदाकारा हैं और उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे वह मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर चुकीं हैं। आज सुष्मिता का जन्मदिन है और आज वह 45 साल की हो गईं हैं। ऐसे में आप यह भी जानते ही होंगे कि वह आज भी सिंगल है लेकिन दो लड़कियों की माँ हैं। जी हाँ, वह सिंगल मदर हैं और इन दिनों खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही है। अब आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब तक सुष्मिता ने किन किन लोगों को डेट किया है। आइए जानते हैं।

कहा जाता है एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन ने काफी दिनों तक ऋतिक को डेट किया। जी हाँ, उन्होंने ऋतिक भसीन को डेट किया है जो मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं। वहीं मिस यूनीवर्स बनने के बाद साल 2017 में वह ऋतिक से अलग हो गईं थीं। उसके बाद सुष्‍मिता सेन का नाम एक्‍टर रणदीप हुड्डा से जुड़ा। कहा जाता है दोनों की दोस्ती एक फिल्‍म शूटिंग के दौरान हुई थी लेकिन दोनों 3 साल बाद एक दूजे से अलग हो गए। वहीं उसके बाद सुष्मिता का नाम जुड़ा विक्रम भट्ट के साथ जो पहले से ही शादीशुदा थे।

वहीं विक्रम भट्ट से अलग होते ही संजय नारंग सुष्मिता सेन की जिंदगी में आए। कहा जाता है इन दोनों ने तो चोरी छिपे सगाई भी कर ली थी लेकिन बात न बन सकी। वहीं संजय नारंग के बाद सुष्मिता सेन ने बंटी सचदेवा को डेट किया जो इस समय एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। वहीं सुष्मिता ने जब उन्हें डेट किया तब वह सुष्मिता के मैनेजर थे। बंटी के बाद सुष्मिता का नाम बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से जुड़ा और उसके बाद हॉटमेल के मालिक शब्बीर भाटिया से लेकिन इन सभी खबरों को सुष्मिता ने झूठा बताया था। फिलहाल सुष्मिता को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां।

शारदा सिन्हा के इन गानों ने छठ पूजा पर बनाया माहौल, देंखे वीडियो

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

बिहार की शादी में जाएंगे सोनू सूद, स्‍वीकार किया नेहा का निमंत्रण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -