मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट
मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ऐसी अदाकारा हैं जो खुलकर जीने में विश्वास रखती हैं. बात चाहे परिवार की हो या प्यार की वह किसी भी चीज को छिपाती नहीं हैं. ऐसे ही वो आजकल अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं. अपने लव्ड वन्स के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं, ताकि वह दुनिया के सामने अपने प्यार को दिखा सकें. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर आने का फैसला तब लिया था जब उन्हें लगा कि वह मर भी सकती हैं. ऐसी ही कई बातें होती हैं जो धीरे-धीरे सामने आती हैं. आइये जानते हैं सुष्मिता के बारे में. 

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार वह काफी बीमार हो गई थीं. उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब थी. इस दौरान एक पल आया जब उन्हें लगा कि अगर वह जिंदा नहीं बचीं तो? लोग कैसे जान पाएंगे कि वह कैसी इंसान थीं. इतना ही नहीं, इस सोच के साथ एक रात सुष्मिता ने फैसला लिया कि वह सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाएंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम खोला और अपना अकाउंट बना दिया. तभी से वो काफी एक्टिव रहती हैं. 

बता दें कि, सुष्मिता सेन के आज की तारीख में इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं जबकि वह खुद किसी को भी फॉलो नहीं करती हैं. इसके अलावा वो अपने परिवार और अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करती हैं. 

83 : फिल्म को लग सकता है तगड़ा झटका, कपिल देव की तरह नहीं बन पा रहे हैं रणवीर !

MR India को पूरे हुए 32 साल, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

बंटी और बबली अगेन में रानी-अभिषेक का तड़का, नए स्टार की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -