15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !
15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन काफी समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसे कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर कन्फर्म कर लिया है. दोनों खुलकर सामने आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले तक दोनों अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश करते रहे लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब ये खबर सामने आ रही है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. अब इसमें कितनी सच्चाई है ये वही जानें. 

आपको बता दें, हाल ही में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नजर आए थे. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वो बेहद अच्छी है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मिली खबर के अनुसार, सुष्मिता अब अपने इस रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की तयारी कर रही हैं. सुष्मिता के करीबी दोस्त ने बताया है कि दोनों अब अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाह रहे हैं. 

वहीं एक सूत्र ने बताया है कि, ‘सुष्मिता और रोहमन दो महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक फैशन गाला में मिले थे और साथ में काफी एंजॉय किया था. दोनों ने साथ में अपनी शादी को लेकर प्लान किया. दोनों अगले साल तक सर्दियों में शादी कर सकते हैं.’ हालाँकि इस बात पर दोनों की ओर से कोई जानकारी नहीं है. सुष्मिता सेन ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जिसमें वो रोहमन की बाहों में लेटी हुई नजर आ रही हैं और सुष्मिता की दोनों बेटियां उनके पास ही बैठी हंसी-मजाक कर रही हैं.

बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -