15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता
15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली अदाकारा सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से अपने अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. सुष्मिता इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ काफी ज्यादा स्पॉट हो रही हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों फैशन शो में साथ नजर आए थे इसके साथ ही इन लव बर्ड्स को एयरपोर्ट पर पोज देते हुए स्पॉट किया था. हाल ही में दोनों को एक बार फिर हाथ में हाथ डाले स्पॉट किया गया.

रविवार को शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर प्री-दिवाली पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस पार्टी में सुष्मिता और रोहमन दोनों एक साथ एक ही रंग की ड्रेस पहने नजर आए. इस पार्टी में सुष्मिता ने सिगरेट पैंट के साथ काले रंग का शिमरी टॉप पहना हुआ था वहीं रोहमन काले रंग के कोट पैंट में नजर आए दोनों ने साथ में मीडिया को पोज़ भी दिए.

हर बार की तरह इस बार भी सुष्मिता काफी खूबसूरत लग रही थीं. सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने में जरा भी नहीं हिचकिचाई. वैसे यह पहला मौका नहीं था जब सुष्मिता सेन इस तरह से रोमन के साथ तस्वीरें सामने आई हो बल्कि कुछ दिन पहले ही दोनों ताज का दीदार करने पहुंचे थे. आपको बता दें सुष्मिता 42 साल ही है जबकि रोमन 27 के, यानी कि दोनों ही उम्र का फासला 15 साल का है.

बॉयफ्रेंड के साथ इस सेक्सी अंदाज़ में नजर आईं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने किया अपना रिलेशन कन्फर्म, ये तस्वीर है सबूत

मैचिंग आउटफिट में स्पॉट हुए सुष्मिता और रोहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -