जल्द शादी करने वाली हैं सुष्मिता सेन, बॉयफ्रेंड ने कही यह बात
जल्द शादी करने वाली हैं सुष्मिता सेन, बॉयफ्रेंड ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. जी दरअसल उनका नाम रोहमन शॉल से जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. ऐसे में हाल ही में जब एक फैन ने ये सवाल खुलकर सुष्मिता सेन से पूछ लिया तो एक्ट्रेस इस सवाल को अपने बॉयफ्रेंड रोहमन की तरफ उछालती नजर आईं. जी हाँ, हाल ही में सुष्मिता, रोहमन, एलिशा और रिने इंस्टाग्राम पर एक साथ लाइव थे और फैन्स उनके सवाल पूछ रहे थे और एक्ट्रेस जवाब देती चली जा रही थीं.

वहीं सवाल-जवाब के इस दौर में एक ऐसा भी सवाल आया जिसने सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक फैन ने सीधे तौर पर सुष्मिता से पूछ लिया कि वह रोहमन के साथ शादी के बंधन में कब बंधने जा रही हैं? ऐसे में यह सुनकर सुष्मिता पहले तो बहुत जोर से हंसी और इसके बाद जब पूर्व मिस यूनिवर्स को कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने सवाल रोहमन की तरफ उछाल दिया. इस दौरान सुष्मिता ने सवाल पढ़ा और फिर रोहमन की तरफ देखते हुए कहा, "ये सवाल तुम्हारे लिए है." उसके बाद बारी रोहमन की थी क्योंकि उन्हें जवाब देना था.

इस पर रोहमन ने सुष्मिता की तरफ देखकर कहा कि जब भी ये हां कह दें मैं शादी के लिए तैयार हूं. वैसे रोहमन के इस जवाब ने फैन्स का दिल जीत लिया होगा और लॉकडाउन के दौरान सुष्मिता द्वारा किए गए इस लाइव की शुरुआत भी बड़ी मजेदार हुई क्योंकि सुष्मिता ने एक दिलचस्प किस्से से इस बात की शुरूआत की थी. वैसे इस दौरान उन्होंने बताया कि पिछले दिनों वह एक आर्टिकल पढ़ रही थीं जिसमें रोहमन का नाम रोहमन शॉल नहीं बल्कि रोहमन 'स्कार्फ' था. वहीं इस दौरान सुष्मिता ने कहा कि हालांकि शॉल इतना बुरा नहीं था लेकिन अब से स्कार्फ.

चोरी से ऋतिक ने किया इतना बड़ा दान, सुनकर ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस

कनिका और पूरब कोहली के बाद ऋतिक की पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर

फैन ने कार्तिक आर्यन को ऑफर किये 1 लाख रुपए, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -