गोद ली हुई बेटी संग रैंप पर वाक करती नजर आयी थी सुष्मिता
गोद ली हुई बेटी संग रैंप पर वाक करती नजर आयी थी सुष्मिता
Share:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी ने हाल ही में अपना 18वा बर्थडे सेलिब्रेट किया है. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर बेटी रेनी के साथ एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है साथ ही सुष्मिता ने इस फोटोज के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. सुष्मिता ने लिखा कि, 'रेनी के साथ-साथ वह भी 18 साल की हो गईं हैं.' कैप्शन में सुष्मिता ने बेटी के खुशहाल जिंदगी की कामना की है. बता दें कि रेनी को सुष्मिता ने 17 साल पहले गोद लिया था.

रेनी के साथ ही सुष्मिता की एक और छोटी बेटी है जिसका नाम अलीसाह है. अलीसाह भी सुष्मिता की गोद ली हुई बेटी है. अक्सर सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियाँ कई इवेंट्स में देखी जा चुकी है. यहाँ तक की कई फैशन शोज और टॉक शो में भी रेनी और अलीसाह अपनी मां सुष्मिता के साथ नजर आ चुकी हैं.

साल 2012 में इंडिया किड्स फैशन वीक में सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटी रेनी और अलीसाह के संग रैंप वॉक किया था. सुष्मिता ने बड़ी बेटी रेनी को साल 2000 में गोद लिया था और साल 2010 में उन्होंने अपनी छोटी बेटी अलीसाह को गोद लिया था. रेनी की उम्र 18 साल और अलीसाह की उम्र 7 साल है. वैसे साल 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय महिला सुष्मिमा सेन इन दिनों बॉलीवुड से दूर हटकर सोशल इवेंट्स में ज्यादा नजर आती रहती है. सुष्मिता अपनी दोनों ही बेटियों के साथ फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब नाना रणधीर ने भी खोला तैमूर की शरारतो का पिटारा

पहलाज निहलानी : संस्कारी हूं और संस्कारी ही रहूंगा !!!

बॉलीवुड की सबसे Bold एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज मना रही है अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -