अब नाना रणधीर ने भी खोला तैमूर की शरारतो का पिटारा
अब नाना रणधीर ने भी खोला तैमूर की शरारतो का पिटारा
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान छाए हुए है. करीना कपूर ख़ान ने खुद यह बात स्वीकारी है कि एक बात है जिसके कारण अक्सर करीना और सैफ के भी बहस हुआ करती है. उनका कहना है कि आखिर तैमूर किस पर गया है?

सैफ कहते है कि तैमूर में पटौदी लुक है और करीना का मानना है कि तैमूर बिलकुल उनके पिता रंधीर कपूर की तरह दिखते है. ऐसी सिचुएशन में जब तैमूर के नाना रंधीर कपूर से यह बात पूछी गयी तो उनका कहना था कि, 'तैमूर के मैं बेहद करीबी हूं और अब मैं करीना के घर अधिक जाने लगा हूं. पहले इतनी बार नहीं जाता था. लेकिन अब तैमूर का आकर्षण मुझे खींच लाता है. रणधीर ने भी करीना की हां में हां मिलाते हुए कह दिया है कि यह सच है कि हां, तैमूर में तो कपूर्स का ही लुक नज़र आता है. उसमें कपूर की ही जीन है.'

रणधीर ने बताया कि, ' उन्हें अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ समय बिताना हमेशा ही अच्छा लगता है और तैमूर तो अभी घर में सबसे नया मेहमान है तो सभी उसे बहुत पसंद करते हैं.' साथ ही रणधीर ने यह भी स्वीकारा कि, 'परिवार के कई सदस्यों का मानना है कि उसकी आंखें और चेहरा मेरी तरह है. लेकिन जो भी है वह बहुत प्यारा है.' रणधीर को इस बात का डर है कि जिस तरह से हर समय तैमूर के पीछे न्यूजपेपर के कैमरामैन और बाकी मीडिया हर समय फोटो के लिए लगे रहते हैं, तो जब तैमूर बड़े हों, तो वह यह सब देखकर बिगड़ न जायें.

रणधीर ने तैमूर की तारीफ करते हुए बताया कि वाकई में तैमूर स्मार्ट बॉय है. वह बिलकुल भी शर्मिला नहीं है. रणधीर ने यह भी कहा कि तैमूर काफी नौटी बॉय हैं वह बहुत मस्ती करता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की सबसे Bold एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज मना रही है अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट

महेश भट्ट से सम्बन्ध को लेकर इमरान हाशमी ने कह दी इतनी बड़ी बात

पापा सैफ छोटे नवाब तैमूर से लेना चाहते है ऑटोग्राफ, लेकिन क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -