भाई की शादी में बॉयफ्रेंड संग थिरकीं सुष्मिता, वायरल हुए वीडियो
भाई की शादी में बॉयफ्रेंड संग थिरकीं सुष्मिता, वायरल हुए वीडियो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बता दें कि हैंडसम हंक राजीव सेन द्वारा 16 जून को अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा से शादी की गई थी. जहां करीबी लोगों की मौजूदगी में ये शादी गोवा में धूमधाम से हुई है. शादी के फंक्शन के वीडियो अब सुष्मिता सेन द्वारा इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए गए हैं. अपने भाई की शादी में सुष्मिता की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है.

अदाकारा सुष्मिता सेन द्वारा भाई के संगीत में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ डांस किया गया था. साथ ही बता दें कि वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिलती है और सुष्मिता सेन द्वारा बार-बार देखो के सॉन्ग नचदे ने सारे पर डांस किया गया है. सुष्मिता के अलावा उनकी बेटियों और चारू के परिवार ने जमकर डांस किया है. मालूम हो चारू और राजीव की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाजों से सम्पन्न हुई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डांस के ये वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा है कि- संगीत और फिर धमाल. ये बहुत प्राइवेट वेडिंग थी करीबी लोगों की मौजूदगी में. इसलिए यहां दर्शक बनने का कोई सवाल ही नहीं था सभी को डांस करना था. संगीत की रात न्यूलीवेड कपल राजीव सेन और चारू असोपा ने कपल डांस किया. कपल ने बाजीराव मस्तानी के सॉन्ग पर डांस किया. तो देखिए ये मजेदार वीडियो...

 

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूज़र ने कहा- 'आखरी पत्नी किसकी है..'

अपनी फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोरिडा रवाना होंगे सलमान-आलिया

पिंक बिकिनी में बैड पर कामुक हुईं मॉडल, देखें तस्वीरें

इस मॉडल ने क्लिक की ऐसी सेल्फी, देखने के लिए लगा फैंस का तांता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -