सुष्मिता सेन ने किया अपना रिलेशन कन्फर्म, ये तस्वीर है सबूत
सुष्मिता सेन ने किया अपना रिलेशन कन्फर्म, ये तस्वीर है सबूत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बॉलीवुड में नए कपल के रूप में नज़ार आ रहे है जिन सभी की नज़रें टिकी हुई हैं. सोशल मीडिया पर सुष्मिता और रोहमन की लगातार फोटो सामने आउटिंग की फोटो सामने आ रही थी जिसके चलते ये बताया जा रहा है कि दोनों एक रिलेशन में हैं जिस पर अब तक दोनों ने ही कुछ नहीं कहा था. लेकिन हाल ही में इनसे जुडी एक और खबर आई है जिसमें आप समझ जायेंगे कि दोनों के बीच क्या चल रहा है.

मैचिंग आउटफिट में स्पॉट हुए सुष्मिता और रोहमान 

बॉलीवुड में एक के बाद एक सेलेब्स सामने आ ही रहे हैं जिनके अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर लगातार चल रही है. ऐसे ही सुष्मिता सेन का रिलेशन भी सामने आया है. बताया जा रहा है सुष्मिता ने अपना रिलेशन रोहमन के साथ कन्फर्म कर लिया है. जी हाँ, सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी टीम के साथ नज़र आ रही हैं और साथ ही उनका कथित बॉयफ्रेंड रोहमन भी नज़र आ रहे हैं. फ़िलहाल सुष्मिता सभी के साथ आगरा का ताजमहल घूम रही हैं और इसकी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने रिलेशन को कन्फर्म कर लिया है. 

रैंप वॉक करते नज़र आईं पूर्व मिस यूनिवर्स, वीडियो हुआ वायरल

सुष्मिता ने फोटो के साथ लिखा #clickclick #friends #team& the #love of life!!! memorable#cherished #tajmahal  I love you guys!!!!  इससे आप समझ ही सकते हैं कि love of life से रोहमन को ही पॉइंट किया है. इससे अलावा कोई और सबूत की जरूरत ही नहीं. इसके पहले दोनों को एयरपोर्ट पर हाथ पकडे देखा गया था और दूसरा ये सबूत आया समाने जिससे ये पता चलता है कि दोनों हो रिलेशन में हैं. इनके अलावा मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस और दीपिका पादुकोण भी हाल ही में चर्चा में आये थे. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

बॉम्बे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी सुष्मिता सेन इस तरह लगी बेहद खूबसूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -