मैचिंग आउटफिट में स्पॉट हुए सुष्मिता और रोहमान
मैचिंग आउटफिट में स्पॉट हुए सुष्मिता और रोहमान
Share:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक वह जल्द ही बड़े पर्दे पर कमबैक  करने जा रही हैं। हालांकि अभी कोई आॅफिशयली जानकारी नहीं आई है। इन दिनों सुष्मिता एक बार से लाइम लाइट में आ गईं हैं लेकिन अपनी बेटियों की वजह से नहीं बल्कि किसी तीसरे इंसान की वजह से। जी हां, वह एक बार फिर चर्चित मॉडल रोहमान शाल  के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं । 

'बधाई हो' विदेश में भी धूम मचा रहे आयुष्मान

बता दें कि सुष्मिता अपनी बात को बड़ी बेबाकी से रखती हैं। चर्चा हो रही है कि सुष्मिता अब जल्द ही एक से दो हो जाएंगी। रोहमान ने ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट टीशर्ट कैरी की है और ब्लैक जींस। इस लुक में वह बहुत ही स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं सुष्मिता ने भी व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जैकेट पहनी है और ब्लू कलर की जींस कैरी की है। इस आउटफिट में भी वह बहुत स्टाइलिश लग रही हैं।

Sacred games 2 में नहीं होंगे सैफ अली खान ?

गौरतलब है सुष्मिता अपने बेटियों के साथ इन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। साथ ही अपनी बेटियों को समय-समय पर फिटनेस ट्रेनिंग भी देती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही एक वीडियो  वायरल हो रहा था जिसमें सुष्मिता अपनी बेटियों को बहुत टफ ट्रेनिेंग दे रहीं हैं लेकिन बेटियां भी उसे बड़े जोश के साथ करते नज़र आ रही थीं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

स्पोर्टी लुक में कैप्चर हुई यह एक्ट्रेस, पहचानना हुआ मुश्किल

#Metoo अभियान पर ए आर रहमान ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हिल उठेंगे

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कपूर सिस्टर्स, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -