रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बहुत वक़्त से विजय देवरकोंडा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर ख़बरों में हैं। दोनों की कई बार साथ में तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, लेकिन हाल ही में रश्मिका ने शादी को लेकर ऐसा कमेंट किया जिसे सुनकर उनके प्रशंसक भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, हाल ही में रश्मिका, टाइगर श्रॉफ के साथ एक इवेंट में पहुंचीं तथा वहां रश्मिका ने सबके सामने कहा कि उन्होंने सीक्रेटली किसी से शादी कर ली है। 

दरअसल, वह जापानी एनीमे सीरीज के नारुतो की फैन हैं तथा उसे बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। रश्मिता ने कहा, नारुतो को मैं दिल दे चुकी हूं। ये मेरा पसंदीदा किरदार है। मेरी इस किरदार के साथ शादी हो गई है। इतना ही नहीं रश्मिका ने कहा कि वह सीरीज की किरदार हिनाता बनना चाहती हैं और अपने बाल पर्पल कलर के करना चाहती हैं। बता दें कि सीरीज में हिनाता, नारुतो का प्यार हैं।

बता दें कि बहुत वक़्त से रश्मिका और विजय साथ में काम कर चुके हैं। हालांकि बीते वर्ष से दोनों के अफेयर की बात सामने आई है। दोनों को कई बार साथ में पार्टी और वेकेशन पर जाते हुए देखा गया है। दोनों हमेशा एक-दूसरे की प्रशंसा करते दिखाई देते हैं, लेकिन कभी रिलेशनशिप की बात को एक्सेप्ट नहीं करते। रश्मिका लास्ट फिल्म मिशन मजनू में दिखाई दी थीं जिसमे वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में थीं। अब वह फिल्म एनिमल में नजर आएंगी जिसमे रणबीर कपूर और अनिल कपूर अहम किरदार में हैं। वहीं कुछ दिनों पहले रश्मिका ने पुष्पा 2 की भी शूटिंग आरम्भ कर दी है जिसमे वह अल्लू अर्जुन के साथ तहलका मचाती दिखाई देगी।

लीक हुआ जवान के नए गाने का वीडियो, इस अंदाज में नजर आए शाहरुख-नयनतारा

अजय देवगन से मुलाकात के वक्त किसी और को डेट कर रही थीं काजोल, फिर ऐसे बनी बात

इस मुद्दे पर आधारित है OMG 2!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -