कोई मामूली इंसान नहीं है सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश
कोई मामूली इंसान नहीं है सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन अपने खास दोस्त रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक दिवाली पार्टी में सुष्मिता, रोहमन शॉल के साथ हाथों में हाथ डाले पोज देती दिखाई दी थीं इसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिल गई. सुनने में तो ये भी आ रही है कि सुष्मिता और रोहमन बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इस रिलेशन को लेकर इंस्टाग्राम पर बताते हुए कहा कि 'वे रोहमन के साथ काफी खुश हैं लेकिन वे अभी शादी करने नहीं जा रही हैं.' अब तक तो सभी ने सिर्फ सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का नाम ही सुना हैं लेकिन उनके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. हम आपको आज रोहमन के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें रोहमन शॉल एक मशहूर मॉडल हैं और सुष्मिता से उनकी मुलाकात भी एक फैशन शो के दौरान ही हुईं थी.

रोहमन शॉल उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले हैं. रोहमन साल 2014 में मुंबई शिफ्ट हो गए थे. रोहमन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. रोहमन 4 जनवरी 1991 को पैदा हुए थे और उनको गिटार बजाना बहुत पसंद है. रोहमन ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची के लिए भी मॉडलिंग की है. हालाँकि रोहमन सुष्मिता के साथ नाम जुड़ने के बाद लाइम लाइट में आ गए हैं.

अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने कह दी ये बात, सबके मुंह हो जायेंगे बंद

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !

बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -