अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने कह दी ये बात, सबके मुंह हो जायेंगे बंद
अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने कह दी ये बात, सबके मुंह हो जायेंगे बंद
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. आये दिन उनके रिलेशन से जुड़ी कोई ना कोई खबर आ रही है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा चल रही है कि वह खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं. कई बार इन दोनों को इवेंट्स में साथ में देखा गया है. अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि अगले साल तक यह कपल शादी भी कर सकता है. लेकिन सभी का मुंह बंद करते हुए इस मामले पर सुष्मिता ने भी सफाई दी है.

दरअसल, हाल ही में सुष्मिता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह जिमनास्टिक रोप पर दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस विडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो, मैं ट्रेनिंग करती हूं. कमिटमेंट सच है और गॉसिब खत्म हो जाएंगी. मैं  अभी शादी नहीं करने जा रही लेकिन रोहमान के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है. सभी को बहुत सारा प्यार.' यानी इससे ये लगता है शादी नहीं कर रही हैं पर अपने रिलेशन को मान रही हैं. इसमें भी उन्होंने कुछ खास नहीं कहा है. देखें, सुष्मिता का यह विडियो: 

बता दें कि ऐसा कहा जाता है कि सुष्मिता और रोहमान एक-दूसरे से कुछ महीने पहले एक फैशन शो के दौरान मिले थे. हाल में सुष्मिता की कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स से ऐसा भी पता चलता है कि रोहमान की सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. अब देखते हैं कि इस कपल की रिलेशनशिप कितनी आगे तक जाती है.

यहां देखें Video

 

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !

बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -