'आर्या' के एक साल पूरे होने पर बोलीं सुष्मिता सेन- 'पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं'

Jun 20 2021 02:15 PM
'आर्या' के एक साल पूरे होने पर बोलीं सुष्मिता सेन- 'पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं'

लोकप्रिय वेब सीरीज 'आर्या' तो आप सभी ने देखी ही होगी। इस सीरीज ने हाल ही में अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इस सीरीज में नजर आईं अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। आपको याद हो तो इस वेब सीरीज में सुष्मिता का एक अहम किरदार था। अब वेब सीरीज के एक सीन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, "आखिरकार खुद को पाने के लिए उसने अपना सबकुछ खो दिया। हैशटैगआर्या आत्मखोज की एक दिल को पिघला देने वाली कहानी। 'आर्या' की पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं। शो का कास्ट और क्रू शानदार था और सबसे खास बात आप सभी को शुक्रिया, जिन्होंने आर्या को इतने प्यार के साथ अपनाया, इसकी इतनी सराहना की।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आप देख सकते हैं एक अन्य तस्वीर में वह क्रू के सदस्यों और कलाकारों के साथ नजर आ रहीं हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "हैशटैगटीमआर्या हैशटैगग्रैटीट्यूड हैशटैगलव हैशटैगसेलिब्रेशन। आई लव यू गाइस।" आपको पता ही होगा कि वेब सीरीज 'आर्या' में अभिनेता अंकुर भाटिया एक नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। ऐसे में उनका मानना है कि आर्या ने एक स्ट्रॉन्ग परफॉर्मर बनने में उनकी मदद की है। वेब सीरीज ने बीते शनिवार को अपने एक साल पूरे कर लिए। इस पर बात करते हुए अंकुर ने कहा, "यह एक मैजिकल सफर रहा है और यह सीरीज हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगी। इसने एक एक्टर के तौर पर मुझे पहचान दिलाई है और अब घर-घर में लोग मुझे जानने लगे हैं। सीरीज की शूटिंग करने के दौरान की यादें मेरे दिमाग में हमेशा रहेंगी और जब भी मैं इन्हें याद करता हूं मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है।"

आपको बता दें कि राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस गैंगस्टर ड्रामा के दूसरे सीजन की शूटिंग फिलहाल जारी है। इसके अलावा अंकुर फिल्म 'हसीना पारकर' में भी नजर आ चुके हैं और उनका कहना है कि ''उन्हें इस नेगेटिव रोल को निभाने में मजा आया।'' अंकुर कहते हैं, "खलनायक की भूमिका को निभाना मेरे लिए काफी सीखने वाला अनुभव रहा है और मैं यकीनन इस शैली को और अधिक तलाशने के लिए उत्सुक हूं।"

आपकी जरा-सी लापरवाही खड़ा कर सकती है बड़ा संकट! CII अध्यक्ष ने दी ये चेतावनी

लॉकडाउन के चलते गई बेटे की नौकरी तो माँ को भेज दिया वृद्धाश्रम

जानिए किन उम्र के लोगों को डेल्टा वेरिएंट से है खतरा?