ऑफ शोल्डर गाउन पहन अवार्ड नाइट में कयामत ढाती हुई नजर आई शिल्पा शेट्टी
ऑफ शोल्डर गाउन पहन अवार्ड नाइट में कयामत ढाती हुई नजर आई शिल्पा शेट्टी
Share:

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है, जो अपनी अदाओं और लुक्स के फैंस को मिनटों में जख्मी कर जाती है। पिछले गुरूवार अभिनेत्री शिल्पा को एक इवेंट के मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2022 में स्पॉट किया गया है, जहां वह अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी है। अवॉर्ड्स नाइट से अभिनेत्री की तस्वीरें अब इंटरनेट पर आग की माफिक फ़ैल रही है।

शिल्पा शेट्टी के लुक्स के बारें में बात की जाए तो अवॉर्ड्स नाइट में अभिनेत्री शिल्पा ने ऑफ शोल्डर रेड  गाउन में एंट्री की, जिसमें वह कतई बवाल दिखाई दे रही थी इस गाउन के साथ उन्होंने नेक पर डायमंड नेकलेस कैरी कर रखा था, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था। खुले बाल..न्यूड मेकअप और रेड लिपस्टिक में शिल्पा की खूबसूरती देखने के काबिल थी।

रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए अभिनेत्री ने जबरदस्त पोज भी दे डाले। साथ ही साथ यदि वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी को हालिया रिलीज हुई मूवी 'निकम्मा' में देखा जा चुका है। मूवी में अभिनेत्री अभिमन्यु दसानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया के साथ दिखाई दी थी। फिल्म को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

'उन्होंने मुझे बेहतर बनाया'- गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की तारीफ में अर्जुन ने बोले प्यार भरे शब्द

बॉक्स ऑफिस पर होगी कैटरीना और अर्जुन की कड़ी टक्कर, एक साथ रिलीज होगी दो फ़िल्में

तारा ने अपनी नई फिल्म के लिए की एक खास शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -