कोल ब्लाॅक को लेकर सुषमा करेंगी अहम खुलासा
कोल ब्लाॅक को लेकर सुषमा करेंगी अहम खुलासा
Share:

नई दिल्ली : संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को जमकर विरोध झेलना पड़ रहा है। हर कहीं ललित मोदी गेट कांड पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग करने में लगा है। मगर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने उपर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस पर पलटवार कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपीए के कार्यकाल में कोयला घोटाला अस्तित्व में आया उसे लेकर संसद के इस सत्र में वे उस कांग्रेसी नेता का नाम उजागर करेंगी जिसने कोयला घोटाले में आरोपी संतोष बागरोदिया को डिप्लोमैटिक पासपोर्ट देने के लिए दबाव बनाया।

मिली जानकारी के अनुसार मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता कोल स्कैम के आरोपी संतोष बागरोदिया को डिप्लोमैटिक पासपोर्ट देने के लिए दबाव बनाया गया। इस नेता का नाम संसद में बताया जाएगा। माना जा रहा है कि ललित मोदी प्रकरण में सुषमा अपनी ओर से स्पष्टीकरण दे सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार कोयला घोटाले की सुनवाई करते हुए विशेष सीबीआई जज भरत पराशर ने समन जारी कर आरोप लगाए हैं कि एएम आर आयरन एंड स्टील कंपनी को महाराष्ट्र का बंदेर कोल ब्लाॅक गलत तरीके से आवंटित करवाया गया है। इस मामले में संतोष बागरोदिया, एचसी गुप्ता और एलएस जनोती के नाम लिए जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -