यूएई में तीन भारतीय की मौत पर सुषमा हुईं सक्रिय
यूएई में तीन भारतीय की मौत पर सुषमा हुईं सक्रिय
Share:

नई दिल्ली : संयुक्त अरब अमीरात के अल शजा इलाके में स्थित डीजल टैंक का व्यवसाय करने वाली अल-अमीर कंपनी में कार्यरत तीन भारतीयों की मौत पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सक्रियता दिखाते हुए भारतीय दूतावास के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह डीजल टैंक में आग लगने से तीन भारतीयों की मौत के मामले में स्थानीय पुलिस की जांच पर नजर रखें.

इस बारे में सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि दुबई में महावाणिज्य दूतावास ने मुझे तीन भारतीय नागरिकों किशन सिंह, मोहन सिंह और उजेंद्र सिंह की दुखद मौत के बारे में जानकारी दी. ये सभी शारजाह में डीजल टैंक का कारोबार करने वाली अल-अमीर कंपनी के कर्मचारी थे. ऐसा लगता है कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है. इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति  हार्दिक संवेदना प्रकट कर दूतावास द्वारा सभी मदद और सहायता देने की भी बात कही.सुषमा ने ट्वीट कर कहा कि मैंने वहां अपने मिशन से पुलिस की जांच पर नजर रखने को कहा है.

जबकि उधर खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शारजाह पुलिस ने इन मौतों के पीछे किसी आपराधिक कृत्य को खारिज करने के लिए जांच शुरू कर दी है. ये घटना अल शजा इलाके की है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

UAE और भारत के बीच 13 मसलों पर हुआ करार

प्रिंस ने बुक करवाई फ्लाईट में बाज के लिए सीट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -