सुषमा देंगी मशल को हरसंभव मदद, दिया अपना नंबर
सुषमा देंगी मशल को हरसंभव मदद, दिया अपना नंबर
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में पाकिस्तान के देश में आई एक हिंदू लड़की मशल माहेश्वरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अब मशल की मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी सामने आई है. यह भी सुनने में आ रहा है कि सुषमा ने मशल के नाम पर एक ट्वीट कर अपना नंबर भी दिया है. इसके बाद उन्होंने यह कहा कि वे मशल के कॉल का वेट कर रही है. सुनने में आया है कि स्वराज के द्वारा कर्नाटक के मैडीकल कॉलेज में मशल के दाखिले की पेशकश भी की गई है.

गौरतलब है कि इसके पहले भी सुषमा एक ट्वीट के माध्यम से मशल को ट्वीट करके यह भरोसा जता चुकी है कि "मशल , परेशान मत हो मेरी बच्ची, मैं मैडीकल कॉलेज में तुम्हारे एडमिशन के मामले को पर्सनली उठाऊंगी." जानकारी में यह देखने को मिला है कि मशल ने 12वीं साइंस के एग्जाम में 91 प्रतिशत मार्क्स हासिल किए हैं.

लेकिन इस परिणाम के बाद जब मशल मैडीकल में एडमिशन लेने के लिए फॉर्म भरने के लिए आगे आई तो उसकी पाकिस्तानी नागरिकता बीच में रोड़ा बन रही है. बता दे कि मशल के मां-बाप पाकिस्तान के हैदराबाद में डॉक्टर थे, इसके बाद एक दिन उन्हें अगवा करने की कोशिश हुई. जिससे किसी तरह से वे बच निकले और धार्मिक वीजा पर जयपुर पहुंचे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -