पाक की 'ना' पाक हरकत पर सुषमा का दो टूक जवाब
पाक की 'ना' पाक हरकत पर सुषमा का दो टूक जवाब
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान से उस समय बातचीत करना अच्छा नही लगता है जब सीमा पर लगातार सैनिकों के जनाजे उठ रहे हो. पाकिस्तान को उसी की भाषा में करारा जवाब देते हुए यह बात आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कही. गौरतलब है कि सुषमा स्वराज ने आज केंद्र की मोदी सरकार और विदेश मंत्रालय के 4 वर्ष पूर्ण होने पर अपनी बात रखी. बता दें कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरे करने पर केंद्रीय मंत्रियों द्वारा '4 साल मोदी सरकार' कार्यक्रम के तहत अपने-अपने विभागों की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा जा रहा है. 

सुषमा ने '4 साल मोदी सरकार' कार्यक्रम के तहत आज कहा कि जब हमर देश बोलता हैं, तब पूरी दुनिया सुनती हैं. भाजपा के 4 साल के कार्यकाल में वैश्विव मंच पर भारत की विश्वसनीयता इतनी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल के भीतर हमने विश्व के 186 देशों के साथ सम्बन्ध स्थापित किए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि संयुक्त राष्ट्र के 192 सदस्य हैं इनमें से एक भारत भी है. सुषमा ने कहा कि जल्द ही हम शेष 6 देशों के साथ भी सम्बन्ध स्थापित करेंगे. 

विदेश मंत्री ने अपनी उपलब्धियों पर बात करते हुए कहा कि श के प्रधानमंत्री ने विदेशों में रह रहे भारतीयों से सीधे संवाद स्थापित किया है. सुषमा ने 90 हजार भारतीयों को सुरक्षित लेन की बात भी कही. सुषमा ने ट्विटर के माध्यम से लोगों की समस्या को तुरंत हल करने को लेकर भी तवज्जों दी. उन्होंने बताया कि हमारी सरकार में कुल 227 नए पासपोर्ट केंद्र खोले गए. बता दें कि कांग्रेस की सरकार में यह आंकड़ा केवल 77 था. 

दिल्ली सरकार का कड़ा कदम, प्राइवेट अस्पतालों की लूट पर लगाम

देश के इस सरकारी हॉस्पिटल में रोबोट करते है ऑपरेशन

राजनैतिक उथल-पुथल के बीच संसद के मानसून सत्र को लेकर असमंजस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -