सुषमा ने इंडोनेशिया के नेताओं से की चर्चा
सुषमा ने इंडोनेशिया के नेताओं से की चर्चा
Share:

जकार्ता. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज  तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में थाइलैंड से इंडोनेशिया पहुंची. यहाँ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. उन्होंने उप राष्ट्रपति मोहम्मद युसूफ कल्ला से मुलाकात की और दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की.


विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बैठक के बाद ट्वीट किया कि हमारी रणनीतिक साझेदारी को मजबूत करने के उपायों पर चर्चा की। एक्ट ईस्ट नीति के तहत विदेशी मंत्री ने इंडोनेशिया के उपराष्ट्रपति मोहम्मद युसूफ कल्ला से मुलाकात की।  सुषमा इंडोनेशिया के अपने समकक्ष रेतनो मरसुदी के साथ इंडिनेशिया ज्वाइंन कमीशन की पांचवीं बैठक की सह अध्यक्षता करेंगी. दोनों मंत्री आसियान-इंडिया नेटवर्क ऑफ़ थिंक टैंक्स की दूसरी बैठक का उद्घाटन करेंगे.


रवीश ने ट्वीट में बताया कि जकार्ता में इंडिया इंडोनेशिया ज्वांइन कमीशन की बैठक से पहले सुषमा ने इंडोनेशिया के विदेश मंत्री रेतनो मरसुदी से निजी बातचीत की और सभी क्षेत्रों में साझेदारी बढ़ाने की हमारी इच्छा दोहराई. सुषमा इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो से भी मुलाकात करेंगी. वह भारतीय समुदाय के प्रतिनिधियों से बातचीत समेत अन्य औपचारिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगी.
 

सोशल मीडिया ने ईरान में भड़काई हिंसा: धर्मगुरु

अब रोबोट को लगेगी चोट तो खुद कर लेगा ठीक

पाक वायु सेना के पहले कमांडर-इन-चीफ का निधन


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -