एयरपोर्ट पर अधिकारी ने मणिपुरी लड़की से पूछा, पक्का इंडियन हो?
एयरपोर्ट पर अधिकारी ने मणिपुरी लड़की से पूछा, पक्का इंडियन हो?
Share:

नई दिल्ली : मणिपुर की एक लड़की के साथ एयरपोर्ट पर नस्लभेदी टिप्पणी का मामला सामने आया है। मोनिका नाम की इस लड़की ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बाबत लिखा था, जो कि वायरल हो गया। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने शनिवार को मोनिका से पूछा कि पक्का इंडियन हो न?

इसके बाद से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि मोनिका मैं इसके लिए माफी चाहती हूं, मेरे पास इमिग्रेशन नहीं है। मैं गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात करुंगी, जिनके पास इमिग्रेशन विभाग है। मोनिका नेअपने फेसबुक पोस्ट में बताया था कि शनिवार को जब आईजीआई के टर्मिनल-3 पर पहुंची तो अभिकारी ने उससे पूछा कि वो पक्का इंडियन है न?

इस पर मोनिका ने कहा कि वो लेट हो रही है, उसे जाने दिया जाए, तो इस पर अधिकारी ने कहा कि एयरक्राफ्ट आपको छोड़कर नहीं जा रहा, आराम से जवाब दीजिए। जब मोनिका ने अधिकारी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वो मणिपुर से है, तो उसने उनसे पूछा कि अच्छा ये बताओ कि मणिपुर के बॉर्डर से कितने राज्य सटे हैं, इन राज्यों के नाम बताओ?

मोनिका के इस पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है। कई लोगों ने इस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। मोनिका को कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। जिसके लिए उन्होने सभी का धन्यवाद किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -