सुशिल मोदी लांच करेंगे, लालू के जीवन पर आधारित किताब 'लालू लीला'
सुशिल मोदी लांच करेंगे, लालू के जीवन पर आधारित किताब 'लालू लीला'
Share:

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर 'लालू लीला' नामक हिंदी में 300 पेज की किताब लांच करने जा रहे हैं. पुस्तक महान समाजवादी जयप्रकाश नारायण की 116 वीं जयंती (11 अक्टूबर) को लांच की जाएगी. सुशील मोदी की 'लालू लीला' में आरजेडी प्रमुख और उनके परिवार के सदस्यों का पूरा विवरण है.

फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिया विशेष आॅफर, करें जमकर खरीदारी

पुस्तक रिलीज समारोह के लिए कुछ अन्य नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है, इसमें प्रमुख अतिथि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह और गिरिराज सिंह हैं जैसे नाम शामिल है. भारतीय जनता पार्टी के (बीजेपी) के राज्य अध्यक्ष नित्यानंद राय, राज्य के संसदीय मामलों के मंत्री श्रवण कुमार, कृषि मंत्री प्रेम कुमार और केंद्र में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राम कृपाल यादव भी लालू के जीवन पर आधारित किताब 'लालू लीला' के रिलीज़ समारोह में पहुंचेंगे.

देश के बैंकों पर उठ रहे सवाल, लोग नहीं हैं संतुष्ट

आपको बता दें कि चारा घोटाले में दोषी पाए गए लालू को वर्तमान में दिल से संबंधित समस्याओं के कारण पुलिस हिरासत में रांची में राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आरआईएमएस) में भर्ती कराया गया है, इससे पहले एक महीने से ज्यादा समय तक दिल्ली के एम्स अस्पताल में भी उनका इलाज चला था, जिसके बाद एम्स के डॉक्टर्स ने उनकी हालत स्थिर बताकर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया था. 

खबरें और भी:-

रिकॉर्ड निचले स्तर से सुधरा रुपया, 23 पैसे मजबूती के साथ 74.16 पर पहुंचा

अब नहीं सताएगा डेबिट—क्रेडिट कार्ड खोने का डर

शेयर बाजार में तेजी से सेंसेक्स में उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -