फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिया विशेष आॅफर, करें जमकर खरीदारी
फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिया विशेष आॅफर, करें जमकर खरीदारी
Share:

नई दिल्ली: भारत में आॅनलाइन शॉपिंग करने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है और ज्यादातर लोग अब आॅनलाइन ही खरीदी कर रहे हैं। आॅनलाइन शॉपिंग मेें सबसे अधिक नाम कमाने वाली फ्लिपकार्ट और अमेजन कंपनियां अपने ग्राहकों को विशेष आॅफर देने जा रही हैं। मंगलवार रात 12 से लागू हो रही नई स्कीम के तहत आप जमकर खरीदारी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन ने 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच आपको ऑनलाइन खरीदारी करने का अच्छा मौका दिया है जिसमें आप बंपर खरीदारी कर सकते हैं। 

ये जैकेट्स आपको देंगी स्मार्ट लुक

भारत में त्योहारों के मौके पर लोग जमकर खरीदारी करते हैं और इसी को देखते हुए आॅनलाइन शॉपिंग के लिए पहचानी जाने वाली दोनों कंपनियों ने आॅफर ​निकाले है, फ्लिपकार्ट दा बिग बिलियन डे के नाम से और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के नाम से सेल ​लेकर आ रही है। इसके अलावा आॅनलाइन शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कैशलेस का भी लाभ मिलेगा जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा प्राप्त करना चा​हेंगे। 

आॅनलाइन शॉपिंग हुई महंगी, लगेगा जीएसटी


  
ग्राहकों को कैशलेस क्रेडिट की सुविधा मिलने से सेल से ज्यादा से ज्यादा लोग लाभांवित होंगे वहीं इस सेल के तहत यदि आप 60,000 तक की शॉपिंग करते हैं तो आपको उसका पेमेंट किस्तों में भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप आॅनलाइन शॉपिंग में टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, स्मार्टफोन, आदि वस्तुएं खरीदते हैं तो आपको इस पर शानदार डिस्काउंट भी मिलेगा। 


खबरें और भी  

इस नवरात्रि में ऑफिस पहनकर जाए ऐसी ड्रेस कि बॉस हो जाए लटटू

इस नवरात्रि में ऑफिस पहनकर जाए ऐसी ड्रेस कि बॉस हो जाए लटटू

इस प्रकार के क्लोथिंग और फूड के लिए फेमस है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -