सुशील मोदी करेगें अपनी पूरी संपत्ति लालू के नाम
सुशील मोदी करेगें अपनी पूरी संपत्ति लालू के नाम
Share:

बीजेपी के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी द्वारा गुमनाम संपत्ति प्राप्त करने के आरोप पर उलटवार किया और कहा कि आरजेडी के नेता यदि साबित करते है तो वह अपनी सारी संपत्ति लालू प्रसाद के नाम कर देंगे। राजद प्रवक्ता मनोज झा पर उन्होंने मानहानि केस करने की भी बात कही।

सुशील मोदी ने पटना में कहा कि आरजेडी के नेता बिना किसी सबुत के उन पर आरोप लगा रहे। उनका कहना है कि उनके द्वारा लगाए आरोप से दबने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि आरजेडी सिर्फ लालू परिवार की अवैध ढंग से अर्जित की गई संपत्ति के मामले को दूसरी दिशा देने के लिए बगैर किसी आधार के आरोप लगा रहा है। इसके अलावा उनका कहना है कि मनोज झा सात दिनों के अंदर सार्वजनिक रूप से अपने आरोप के लिए माफी मांगें नहीं तो वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। सुशील मोदी का कहना है कि लालू प्रसाद दिन तय कर ले। मैं ही आरजेडी के दफ्तर आ जाऊंगा। वे अपने सारे दस्तावेज भी उसी दिन सबके सामने पेश कर देंगे। 

आपको बता दे कि सुशील मोदी लालू प्रसाद के परिवार पर लगातार बेनामी संपत्ति अर्जित करने तथा मिट्टी घोटाला और मॉल घोटाला का आरोप लगा रहे हैं। इस पर उलटा पलटवार करते हुए आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने सुशील मोदी पर ही बेनामी संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा दिया। उनका कहना है कि सुशील मोदी का राजेंद्र नगर रोड नंबर 13 में आलीशान महल है। इसके अलावा उनके रिश्तेदारों के पास सुशील मोदी की बेनाम संपत्ती मौजुद हैं। 

 

मोदी ने कहा लालू से कैसे बने 500 करोड़ के मालिक? जल्द ही करें अपनी सम्पत्ति का खुलासा

सुशील मोदी का नया आरोप, लालू ने बीयर फैक्ट्री खुलवाने के लिए 60 करोड़ की ज़मीन ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -