सरकार नियोजित शिक्षकों को बरगला रही हैः सुशील मोदी
सरकार नियोजित शिक्षकों को बरगला रही हैः सुशील मोदी
Share:

पटना: बिहार में गठबंधन सरकार के गठन के बाद से ही विपक्ष उस पर हमले बोल रही है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा है कि राज्य सरकार प्राथमिक स्कूलों के नियोजित शिक्षकों को बरगला रही है। करीब ढाई लाख नियोजित शिक्षकों पिछले साल सितंबर से ही वेतन नही मिल रहा है। राज्य सरकार खुद वेतन देने की बजाए केंद्र पर आरोप मढ़ रही है।

मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव तक सरकार वेतन देती रही लेकिन अब राशि न होने का बहाना कर अपने हाथ खड़े कर रही है। बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य के 40 हजार शिक्षकों को पिछले तीन महीने से भुगतान नही किया गया है। सरकार को बहाने बाजी छोड़कर 14 वें वित आयोग की अनुशंसा पर केंद्रीय करों में राज्यों की हिस्सेदारी के तौर पर पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष केंद्र से मिल रही है 13,784 करोड़ की अतिरिक्त राशि से शिक्षकों को वेतन भुगतान करना चाहिए।

दूसरी ओर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि राज्य सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में असफल हो रही है। समाज के हर वर्ग पर अपराधी कहर बरसा रहे है। व्यापारी, इंजीनियर, ठेकेदार, पत्रकार समेत ऐसा कोई भी वर्ग नही है, जो अपराधियों के निशाने पर न हो। यादव ने कहा कि तमाम सबूतों के बाद भी राजधानी में छेड़खानी करने वाले विधायक को गिरफ्तार नही किया गया।

डीएसपी और अंगरक्षक के साथ मारपीट करने व गंगा में फेंकने की धमकी के बाद कार्रवाई करने के बदले सत्ताधारी दल के विधायक के दबाव में भागलपुर के डीएसपी का तबादला कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -