सुशील मोदी ने कहा, लालू परिवार के पास दिल्ली में है 115 करोड़ की संपत्ती
सुशील मोदी ने कहा, लालू परिवार के पास दिल्ली में है 115 करोड़ की संपत्ती
Share:

पटना। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर लगातार हमले करने में लगे हैं। इस दौरान उनका कहना है कि लालू यादव परिवार ने अपनी संपत्ती का पूर्ण विवरण नहीं दिया है। कथित तौर पर उन्होंने कहा है कि वे भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि लालू यादव परिवार की दिल्ली में 115 करोड़ रूपए की संपत्ती मौजूद है। लालू यादव परिवार का दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स काॅलोनी में 800 वर्ग मीटर में चार मंजिला भवन भी है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि डेलाईट मार्केटिंग, एके इनफोसिस्टम की ही तरह कंपनी एबी एक्सपोट्र्स प्राइवेट लिमिटेड में लालू यादव के परिवार की भागीदारी है। इस कंपनी पर तो समूचे परिवार का ही कब्जा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में जो जमीन 5 करोड़ रूपए में खरीदी थी अब उसका मूल्य लगभग 55 करोड़ रूपए है। यहां पर लालू यादव के परिवार को 4 मंजिला मकान बनकर तैयार हो रहा है।

अब तो इस मकान का काम लगभग पूरा हो गया है। इसकी मौजूदा कीमत 60 करोड़ रूपए हो सकती है। सुशील कुमार मोदी का कहना था कि लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए। उनकी संपत्तियों को लेकर जांच किए जाने की जरूरत है उन्होंने किस तरह से जमीन खरीदी किसे बेची। इसकी जांच हो। गौरतलब है कि मिट्टी घोटाले में भी सुशील कुमार मोदी ने कई गंभीर आरोप लालू परिवार पर लगाए थे।

MCD चुनाव : 12 बजे तक 22.67 फीसदी वोटिंग, केजरीवाल ने कहा : कई जगह EVM में खराबी

विनय कटियार के बयान पर तल्ख हुई भाजपा

सीधे गोली मार रहे हैं उपराज्यपाल अनिल बैजल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -