रिया से लेकर श्रुति मोदी तक को सुशांत के पिता ने किये थे मैसेज लेकिन...
रिया से लेकर श्रुति मोदी तक को सुशांत के पिता ने किये थे मैसेज लेकिन...
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे इस केस की जांच इस समय सीबीआई और ईडी तेजी से कर रही है. बीते दिनों ही दोनों पक्षों की तरफ से कुछ वॉट्सऐप मैसेजेस भेजे और आ रहे थे. अब उसी को लेकर नई बातें सामने आई थीं. इन सभी के बीच में अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को भेजे मैसेज भी सामने आ चुके हैं. यह मैसेज नवंबर 2019 को सुशांत के पिता ने रिया को भेजे थे जिसमें वे बेटे से बात करवाने की गुहार लगा रहे थे.

आप देख सकते हैं सुशांत के पिता ने लिखा- 'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की. आख‍िर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.' जी दरअसल यह मैसेज 29 नवंबर को रिया को सुशांत के पापा ने भेजा था. इसके अलावा 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भी सेंड किया था.

उसमे सुशांत के पिता ने लिखा था- 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ्लाइट का टिकट भेज दो.' इन सभी मैसेजेस को देखकर यह तो पता लग ही रहा है कि 'सुशांत के पिता अपने बेटे को लेकर चि‍ंत‍ित थे.' सुशांत के पिता अपने बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे, लेकिन दोनों ने उन्हें जवाब नहीं दिए.

रिया का सपोर्ट कर ट्रोल हुईं स्वरा, लोगों ने कहा- 'तुम्हें माफी मांगनी होगी...'

बिना फिल्म किए भी करोड़ों कमाते है सुनील शेट्टी

जैकलीन फर्नांडिस आज है सफल अभिनेत्री, अभिनय से पहले करती थी ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -