रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस, पहुंची मुंबई
रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस, पहुंची मुंबई
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ी खबर सामने आ चुकी है. जी दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर के थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. ऐसे में अब मिली जानकारी के मुताबिक पटना पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है और मामले की जांच आरम्भ कर दी है. जी दरअसल पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/341/ 342/380/406/420 के तहर मामला दायर हुआ है.

ऐसे में अब पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई आ चुकी है. इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है. जी दरअसल इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, 'सुशांत के पिता की शिकायत के बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है. यहीं वजह है कि इस खबर के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की वकील आनंदिनी फर्नांडिस उनके घर पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस के साथ इस मामले पर उन्होंने लंबी बातचीत की.' इसके अलावा सूत्रों ने यह भी कहा कि रिया अपने वकील से बातचीत कर अग्रिम जमानत के लिए आगे आ सकती हैं.

जी दरअसल बिहार पुलिस इस मामले में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ करने के बारे में विचार कर रही है क्योंकि एफआईआर में जिक्र है कि सुशांत उनके साथ कुर्ग में फ़ार्मिंग शुरू करना चाहते थे, जिसको न करने को लेकर रिया उनपर (सुशांत) पर दवाब बना रही थीं. इसी के साथ अहम आपको यह भी बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस जांच कर रही हैं, लेकिन सुशांत परिवार का साफ करना है मुंबई पुलिस की जांच पर उन्हें भरोसा नहीं हैं, इसीलिए सुशांत के पिता ने पटना में यह केस दर्ज कराया है.

सुशांत मामले में बोले सुब्रमण्यम स्वामी- 'एक मामले की जांच नहीं कर सकते 2 राज्य...'

भारतीय मूल के प्रीतम सिंह सिंगापुर की संसद में बने पहले विपक्ष नेता

केवल 15 मिनट में फुल चार्ज होगा आपका फोन, आई 100W+ चार्जिंग टेक्नोलॉजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -