सुशांत मामले में बोले सुब्रमण्यम स्वामी- 'एक मामले की जांच नहीं कर सकते 2 राज्य...'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जी दरअसल इस मामले में सुशांत के पिता ने बीते मंगलवार को पटना के राजीवनगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. वहीं अब बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से इस मामले की सीबीआई जांच कराने के बारे में कहा है. जी दरअसल हाल ही में दायर करवाई गई एफआईआर में सुशांत के पिता ने प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि यह मामला मुकदमा संख्या 241/20 में दर्ज है. वहीं इसी के बाद से कहा जा रहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच की संभावना बढ़ गई है. हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि, 'अगर बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक मौत की जांच करने को लेकर गंभीर है, तो सीबीआई जांच का कोई विकल्प नहीं है क्योंकि दो राज्यों की पुलिस एक ही अपराध की अलग-अलग जांच नहीं कर सकती.'

आपको पता हो बीते समय में मांगलोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस मामले में सीबीआई जांच के बारे में कहा था. वहीं अब एक बार फिर से बीते सोमवार देर रात चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की. उसमे उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस मामले की सीबीआई जांच करवाने के लिए कहा है. वहीं उद्धव ने चिराग पासवान को यह भी भरोसा दिलाया कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

भारतीय मूल के प्रीतम सिंह सिंगापुर की संसद में बने पहले विपक्ष नेता

केवल 15 मिनट में फुल चार्ज होगा आपका फोन, आई 100W+ चार्जिंग टेक्नोलॉजी

रूस ने शुरू किया दूसरी कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, इंसान को दी पहली खुराक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -