श्वेता को फिर आई भाई सुशांत की याद
श्वेता को फिर आई भाई सुशांत की याद
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनके निधन के बाद से बॉलीवुड में केवल नेपोटिज्म को लेकर बात हो रही है. इस समय कई सेलेब्स इस बारे में बाते कर रहें हैं. वहीं सुशांत के कई फैंस हैं जो इस समय सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.इसी बीच सुशांत की बहन अब तक सदमे में हैं. वह अपने इकलौते भाई को खो चुकी हैं और इस वजह से उनका गम कम नहीं हो रहा है. इसी क्रम में आज यानी मंगलवार दोपहर को सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर अपने भाई को याद करते हुए फेसबुक पर इमोशनल नोट लिखा है.इसी के साथ ही श्वेता ने एक बार फिर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है.

आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने अपने भाई सुशांत के साथ अपनी पुरानी तस्वीर लगा दी है. जी दरअसल इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर इनके परिवार के किसी फैमिली फंक्शन की है, जिसमें सुशांत और श्वेता दोनों हंस रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही श्वेता ने लिखा है “काश मैं सिर्फ एक और बार तुम्हें पकड़ सकती”.

आप सभी जानते ही होंगे श्वेता इन दिनों सुशांत की यादों में हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करती थी. बीते समय में एक पोस्ट कर श्वेता ने लिखा था “ये दर्द इतनी कीमती है कि आप इसके लिए दुनिया का व्यापार नहीं करेंगे.एक घाव इतना गहरा, इतना गंभीर कि आप कभी उसे साझा नहीं कर सकते.” इसी के साथ आप इन दिनों देख रहे होंगे श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.वह अपने भाई को खोने के बाद अपना दर्द बार-बार सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर करते हुए नजर आ जाती हैं.

लॉकडाउन में इस एक्टर के घर में निकला सांप, किया रेस्क्यू

रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना

नेहा धूपिया ने शेयर किया बेटी का बारिश एन्जॉय करते हुए वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -