रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना
रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना
Share:

विद्या बालन की आगामी फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना आज रिलीज किया जा चुका है जो आप देख सकते हैं. इस गाने में अभिनेत्री विद्या बालन दिखाई दे रहीं हैं. यह गाना उन्ही के ऊपर फिल्माया गाया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस गाने में विद्या कुछ स्कूली बच्चों से घिरी दिखाई दे रहीं हैं और वह उन्हें अनोखे अंदाज में गणित सिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. इस गाने के बोल हैं 'पास नहीं तो फेल नहीं'.

इस फिल्म का यह गाना बहुत मजेदार है जिसे आप भी सुनकर यही कहेंगे. वैसे इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है, और इस गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है. इसके अलावा इस गाने के लिरिक्स वायु के हैं. इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी ने ट्विटर पर शेयर किया है. फिलहाल इस गाने के आए कुछ ही पल हुए हैं लेकिन लोगों ने इस गाने को पसंद करना शुरू कर दिया है. आपको हम यह भी बता दें कि विद्या बालन की यह फिल्म ह्यूमन कम्प्यूटर के नाम से मशहूर महान गणितज्ञ शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित है.

इस फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी के किरदार में हैं. गणितज्ञ शकुंतला देवी ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दायर करवाया है. वह कैलकुलेट करने की अद्भुत क्षमता वाली महिला थी और उनके इसी क्षमता ने उन्हें ह्यूमन कंप्यूटर बना दिया था. लोग उन्हें इसी नाम से जानते थे. बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी दिखाई देने वाले है. इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म को अनु मेनन ने निर्देशित किया है. इस फिल्म का प्रीमियर 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाने वाला है.

नेहा धूपिया ने शेयर किया बेटी का बारिश एन्जॉय करते हुए वीडियो

कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाएंगे विक्की कौशल!

अनुराग के ट्वीट्स देख भड़कीं कंगना, कह दिया 'मिनी महेश भट्ट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -