नेहा धूपिया ने शेयर किया बेटी का बारिश एन्जॉय करते हुए वीडियो
नेहा धूपिया ने शेयर किया बेटी का बारिश एन्जॉय करते हुए वीडियो
Share:

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया हर दिन अपने बेहतरीन अंदाज से सभी को दीवाना बना देती हैं. नेहा धूपिया को बहुत से लोग पसंद करते हैं लेकिन कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. आप जानते ही होंगे वह टीवी पर आने वाले शो 'रोडीज' में अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अंदाज और बेबाक बयान से आज कई लोगों को अपना दीवाना कर दिया है. वैसे नेहा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और तस्वीरों के जरिए वो फैंस से जुड़ी रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

वहीं अब इस बार नेहा ने अपनी नन्ही बेटी मेहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है. आप देख सकते हैं उनकी बेटी का वीडियो इस समय बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और इसे सभी बहुत प्यार भी दे रहे हैं. जी दरअसल आपको याद हो तो नेहा धूपिया ने बहुत ज्यादा लंबे समय तक चले अफेयर के बाद बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी. साल 2018 में ही उनकी बेटी मेहर का जन्म हुआ था.

वहीं शादी के बाद से ही नेहा ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया है और उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी मेहर पर है. इन दिनों वह उसी के साथ अधिक से अधिक समय बिताते हुए दिखाई देती हैं. हाल ही में बेटी का वीडियो शेयर कर नेहा ने लिखा है Our little storm .. #20monthsold today we love you our naughtooooo @mehrdhupiabedi आप देख सकते हैं इसमें उनकी बेटी बहुत क्यूट दिखाई दे रही है.

कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाएंगे विक्की कौशल!

अनुराग के ट्वीट्स देख भड़कीं कंगना, कह दिया 'मिनी महेश भट्ट'

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -