'पंजाब हूच त्रासदी' में माता-पिता को खोने वाले बच्चों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

'पंजाब हूच त्रासदी' में माता-पिता को खोने वाले बच्चों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद इस समय सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं. जी हाँ, वह इन दिनों देश की जनता के लिए किसी मसीहा से कम नहीं दिखाई दे रहे हैं. वहीँ आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मजदूरों को घर पहुंचाया और उसी के बाद से सोनू सूद ने देशभर के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है.

 

अब भी सोनू सभी की मदद कर रहे हैं. बीते दिनों ही सोनू सूद किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल स्टूडेंट्स को भारत वापस लाया और अब वे पंजाब के अनाथ बच्चों की मदद करने वाले हैं. जी दरअसल इन बच्चों ने पंजाब की हूच त्रासदी में अपने माता-पिता को खो दिया था. ऐसे में पंजाब के डेली न्यूजपेपर रोजाना स्पोक्समैन ने इस खबर के साथ सोनू सूद को टैग कर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में सोनू से बच्चों की मदद करने के बारे में कहा. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- ''ये छोटे बच्चें अपने माता-पिता को हाल ही में हुई पंजाब त्रासदी में खो चुके है. इन्हें खाना खिलाने वाला और भविष्य बनाने वाला कोई नहीं है. ये बच्चे पढ़ना चाहते थे लेकिन अब नहीं लगता कि ऐसा मुमकिन है. @SonuSood @Karan_Gilhotra.''

इस ट्वीट को देख जवाब में सोनू सूद ने लिखा- ''मैं इस बात का पूरा ख्याल रखूंगा कि पंजाब के इन बच्चों क अच्छे घर मिलें, अच्छा स्कूल मिले और इनका भविष्य उज्जवल बने. हम आपसे कल बात करेंगे.'' वैसे सोनू इसी तरह के जवाब देने के लिए इन दिनों मशहूर हो गए हैं. वह अपने इन्ही जवाबों के चलते चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं.

9 घंटे की लम्बी पूछताछ में रिया ने टाले कई सवाल, कहा- 'याद नहीं कुछ...'

गुंजन सक्सेना ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ़

केरल विमान हादसे से दुखी हैं बॉलीवुड सितारे, जताया दुःख