रिया के भाई शौविक ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
रिया के भाई शौविक ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई जांच होने वाली है. ऐसे में अब रिया से पूछताछ हो चुकी है. जी दरअसल बीते शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. वहीँ बताया जा रहा है ED के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती के साथ उनके पिता, सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पहुंचे थे. इस दौरान रिया के भाई शौविक के साथ करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई और उसमे कई खुलासे हुए हैं.

जी दरअसल शौविक की बैंक डिटेल्स से यह बात सामने आई है कि उनके खाते में सुशांत के खाते से कई बार पैसे ट्रांसफर किए गए थे. लेकिन हाँ सुशांत के खाते से कभी कोई बड़ा ट्रांजेक्शन उनके खाते में नहीं किया गया था. वहीँ बड़ा ट्रांजेक्शन नहीं था लेकिन कई ट्रांजेक्शन थे जिन्हे मिला लिया जाए तो बड़ा अमाउंट हो सकता है. सुशांत के खाते से शौविक के खाते में सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन 40000 रुपये का 10 जून, 2019 को हुआ था. इसी के साथ बाकी ट्रांजेक्शन इससे कम रुपये के हैं. वैसे आपको पता ही होगा इस मामले में बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कहा था कि 'वह अपना अकाउंट बंद करना चाहते थे. उन्होंने अपनी मौत से कुछ दिन पहले बैंक से अपने खाते को बंद करने के लिए कहा था और वह नया खाते खोलने के लिए कहा था.'

इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे. इसके अलावा आने वाली जानकारी के मुताबिक सुशांत अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों को लेकर काफी परेशान थे और सुशांत को इस बारे में साड़ी जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है. जी दरअसल बीते दिनों ही खुलासा हुआ था कि रिया सुशांत के पैसों से पार्टी करती थीं.

9 घंटे की लम्बी पूछताछ में रिया ने टाले कई सवाल, कहा- 'याद नहीं कुछ...'

किसानों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई किसान रेल

गुंजन सक्सेना ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -