पुलिस ने की सुशांत केस में उनके मनोचिकित्सक से कड़ी पूछताछ
पुलिस ने की सुशांत केस में उनके मनोचिकित्सक से कड़ी पूछताछ
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब भी पूछताछ जारी है. ऐसे में आप जानते ही होंगे उनकी आत्महत्या को एक महीना बीते चुका है लेकिन उनके केस में अब तक कुछ सामने नहीं आया है. वहीं अब भी सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए जिद पर अड़े हैं. ऐसे में अब खबरें हैं कि मुंबई पुलिस ने उस मनोचिकित्सक से कड़ी पूछताछ की है जिससे सुशांत सिंह राजपूत अपना इलाज करवा रहे थे.

जी दरअसल हाल ही में सामने आने वाली खबरों को माने तो बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक का बयान दायर किया है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक ने पुलिस को बताया है कि 'किस वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हुए.' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ऐसा मान रही है कि 'प्रोफेशनल दुश्मनी की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक को डिप्रेशन का इलाज करवाने की जरुरत पड़ी होगी.'

वहीं इस समय सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक के जरिए मुंबई पुलिस सच का पता लगाने में लगी हुई है. ऐसा भी दावा सामने आया है कि पुछताछ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक ने मुंबई पुलिस को कई ऐसी बातें बताई है जो चौकाने वाली है. अगर सुशांत से जुड़े सूत्रों के द्वारा दी गई जानकारी को माना जाए तो सुशांत सिंह राजपूत जनवरी 2020 से मनोचिकित्सक से अपना ट्रिटमेंट करवा रहे थे. वहीं उनकी आत्महत्या करने से कुछ समय पहले तक सुशांत सिंह राजपूत इसी डॉक्टर की बताई दवाईयां खा रहे थे.

फिर मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद, किया यह बेहतरीन काम

3 केक काटकर कैटरीना कैफ ने मनाया जन्मदिन

तो क्या हैक हो गया है रिया चक्रवर्ती का ट्वीटर अकॉउंट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -