तो क्या हैक हो गया है रिया चक्रवर्ती का ट्वीटर अकॉउंट?
तो क्या हैक हो गया है रिया चक्रवर्ती का ट्वीटर अकॉउंट?
Share:

आप तो जानते ही हैं कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है. उन्हें दुनिया से गए हुए लगभग 1 महीने हो चुके हैं. ऐसे में अब उनके जाने के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने पोस्ट किया है. जी हाँ, वहीँ हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने खुद आगे आकर सीबीआई जांच की मांग की. जी दरअसल बीते दिनों ही रिया ने ट्विटर पर गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बात कही. ऐसे में इस दौरान रिया ने अपनी पोस्ट में कई बातों का खुलासा किया जो सभी को हैरान कर गया. वहीँ अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुशांत का नाम ट्रेंड करने लगा.

 

जी दरअसल बीते दिनों ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए ट्वीट किया- 'माननीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. अब उसकी मौत को एक महीना हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं मांग करती हूं कि आप इस मामले की सीबीआई जांच करवाएं. मैं जानना चाहती हूं कि उस पर क्या तनाव था, ऐसा क्या हुआ कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया.'

वहीं उसके बाद एक्टर शेखर सुमन ने भी रिया की तारीफ में ट्वीट कर दिया, लेकिन अब सोशल मीडिया पर ये बात चर्चाओं का हिस्सा बन चुकी है कि रिया चक्रवर्ती का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. जी हाँ, कई लोगों का कहना है कि रिया के ट्वीट्स असली नहीं है और यह ट्वीट एक्ट्रेस ने नहीं किये हैं. उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- 'लगता है रिया का ट्विटर हैंडल हैक किया गया है. ट्वीट में अजीब गलतियां नजर आ रही हैं. नाम का पहला अक्षर ही स्मॉल लेटर में लिखा हुआ है.' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने भी इसी मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- 'या तो ये अकाउंट हैक हुआ है या फिर किसी और ने लिखा है. जब सुशांत सिंह राजपूत का नाम ही ट्वीट में गलत तरीके से लिखा है. एक अच्छे इंसान का ऐसा अपमान सही नहीं है.' इसके अलावा सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट्स किये गए हैं. वहीं कई यूजर्स ने तो रिया से पूछा है कि क्या उनका ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है.

हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट

रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

सामने आया 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -