3 केक काटकर कैटरीना कैफ ने मनाया जन्मदिन
3 केक काटकर कैटरीना कैफ ने मनाया जन्मदिन
Share:

बीते कल यानी 16 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपना जन्मदिन मनाया है. उसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. जी दरअसल कैटरीना कैफ ने अपना जन्मदिन घर पर ही सेलिब्रेट किया और इस दौरान के फोटोज को भी शेयर किया. जी दरअसल हाल ही में कैटरीना कैफ ने केक काटते हुए अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर कर दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं. उनके जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बहुत सारी बधाई दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं सलमान खान ने भी कैटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इसी के साथ आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने तीन केक काटते हुए अपनी स्माइलिंग फोटो शेयर करते हुए सभी को बर्थडे विशेज के लिए धन्यवाद कहा है. उनके जन्मदिन विश करने की लिस्ट में ऋत‍िक रोशन, कियारा आडवाणी, रणवीर सिंह, नेहा धूपिया, मनीष मल्होत्रा, अर्प‍िता खान शर्मा, फराह खान से लेकर सलमान खान तक शामिल रहे.

इस दौरान उनके बहुत ही प्रिय दोस्त सलमान खान ने उनके साथ फ‍िल्म भारत के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कैटरीना कैफ सिंपल बर्थडे मनाने में यकीन रखती हैं. जी दरअसल वह ग्रैंड पार्टी की शौकीन नहीं है. वह अपने दोस्तों और अपनी बहनों के साथ जन्मदिन मनाना पसंद करती हैं. बीते साल एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया था. अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देने वाली हैं.

तो क्या हैक हो गया है रिया चक्रवर्ती का ट्वीटर अकॉउंट?

हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट

रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -