पेट्रोल की कीमत में आज फिर हुआ इजाफा, डीज़ल के दाम स्थिर
पेट्रोल की कीमत में आज फिर हुआ इजाफा, डीज़ल के दाम स्थिर
Share:

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय ईंधर बाजार में इन दिनों भले ही सुस्ती नज़र आ रही हो, किन्तु डोमेस्टिक मार्केट में सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में आज फिर से इजाफा कर दिया है। पेट्रोल के दाम में आज 13 -17 पैसे तक वृद्धि हुई है। दिल्ली में पेट्रोल 17 पैसे महंगा हो गया है। कल भी पेट्रोल के भाव बढ़ाए गए थे।  डीजल की कीमत में आज लगातार 18 वां दिन है, जिसमें कोई वृद्धि नहीं की गई है। 

दिल्ली में आज 18 अगस्त को पेट्रोल की कीमतें बढ़ गईं हैं, जबकि डीजल के दाम स्थिर हैं। पेट्रोल कल की कीमत 80.73 रुपये प्रति लीटर से  17 पैसे की बढ़त लेकर 80.90 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई हैं। वहीं, डीजल कल के दाम  73.56 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से मिल रहा है। मुंबई में भी पेट्रोल के भाव बढ़ गए हैं। जबकि डीजल की कीमत स्थिर हैं। मुंबई में पेट्रोल 13 पैसे महंगा होकर 87.58 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। वहीं डीजल कल के भाव 80.11 रुपये प्रति लीटर हैं।

कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 13 पैसे की बढ़त लेकर 82.43 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं और डीजल कल के दाम 77.06 रुपये प्रति लीटर है।  चेन्नई में पेट्रोल के दाम 12 पैसे बढ़कर 83.99 रुपये प्रति पहुंच गए हैं। जबकि डीजल कल के भाव 78.86 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है। बेंगलुरु में भी पेट्रोल के दाम 14 पैसे बढ़कर 83.52 रुपये प्रति लीटर और डीजल कल की कीमत 77.88 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। 

अब घर बैठे भी इस तरह उठा सकते है वर्चुअल टूर का मज़ा

SBI ने ATM से पैसे निकालने को लेकर बदले नियम, अब जुर्माने का भी प्रावधान

मास्क पहनने के विरुद्ध स्पेन में लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -