सोनम कपूर को मैसेज में मिल रही गालियां, किये स्क्रीनशॉट्स शेयर
सोनम कपूर को मैसेज में मिल रही गालियां, किये स्क्रीनशॉट्स शेयर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 'नेपोटिज्म' की बहस शुरू हो गई है और इसी बीच सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे जाने की प्रतिक्रिया में सोनम कपूर ने बीते रविवार को खुलकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि, ''फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है.'' जी दरअसल सोनम ऐसे परिवार से आती हैं जिनमें फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं. जी हाँ और हाल ही में उन्होंने अपशब्दों से भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए.

आप देख सकते हैं इनमें उनके बारे में, उनके पिता अनिल कपूर और निर्मात बहन रिया कपूर के बारे में अपशब्द कहे गए हैं. जी दरअसल उन्होंने बीते समय में ट्विटर पर कहा, " मुझे पर की गई यह कुछ कमेंट्स हैं. सारा मीडिया और जिन सब लोगों ने इस प्रकार के व्यवहार को बढ़ावा दिया और उकसाया .... वे इस सब के लिए जिम्मेदार हैं . जो लोग यह बात कर रहे हैं कि व्यक्ति को लोगों के साथ अच्छा व्यवहार कैसे करना चाहिए, वे अन्य से ज्यादा बदतर सुलूक कर रहे हैं. " आगे उन्होंने कहा, " मैं आपसे कहती हूं कि जाइए मेरा कमेंट सेक्शन देखिए. मुझे यकीन है कि आप नहीं चाहेंगे ऐसा ही आपके साथ हो. मैं चाहूंगी कि आपके माता-पिता इस तरह की चीजें नहीं देखें." इस मामले में सोनम ने कहा कि उनकी टीम इस तरह की टिप्पणियों को अधिकारियों को रिपोर्ट कर रही हैं. उन्होंने बताया, 'उन्हें गर्व है कि वह एक फिल्म स्टार की बेटी हैं. उनके पिता ने फिल्म जगत में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की है.'

बीते दिन ही उन्होंने लिखा था, " आज पिता दिवस के मौके पर, मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि जी हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां यह मेरे लिए गौरव की बात है." इसी के साथ उन्होंने कहा था, " यह अपमान की बात नहीं है. मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है. यह मेरे कर्म है कि मैं कहां पैदा हुई और किस के यहां पैदा हुई. मुझे गर्व है इस पर और उनकी बेटी होने पर." आप सभी जानते ही होंगे सोनम इन दिनों खूब ट्रोल हो रहीं हैं और लोग उनकी एक्टिंग को भद्दा बता रहे हैं.

सुशांत के कारण चमकी इस एक्टर की किस्मत, बन चुका है लाखों दिलों की धड़कन

जब #Metoo में आया था सुशांत का नाम, इस एक्ट्रेस के बयान ने बचा ली थी इज्जत

इस एक्टर को आ रही है फिल्म सेट के खुश, मुस्कुराते चेहरों की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -